Ashish-Shelar

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) की सड़कों (Roads) पर बने गड्ढों (Potholes) को लेकर राजनीति छिड़ गयी है। भाजपा नेता और विधायक आशीष शेलार (MLA Ashish Shelar) ने मुंबई की सड़कों पर बने गड्ढों के लिए मुंबई महानगरपालिका (BMC) और  सत्तारूढ़ शिवसेना (Shiv Sena) पर जमकर हमला बोला है। शेलार ने शिवसेना की आलोचना करते हुए कहा है कि शिवसेना ने हमेशा ठेकेदारों का समर्थन किया है, वह ठेकेदारों पर मेहरबान रही है। भाजपा नेता ने एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले पर भी निशाना साधते हुए सवाल किया है कि उनका ‘सेल्फी विथ गड्ढे’ कार्यक्रम का क्या हुआ?।

    शेलार ने ट्वीट कर कहा है कि मनपा के पोर्टल पर 900, लोगों की शिकायतों के तहत मुंबई की सड़कों पर कुल 927 गड्ढे हैं, जबकि महापौर घूम-घूम कर कह रही हैं  कि हमने 42,000 गड्ढे भर दिए हैं। 

    शेलार ने की महापौर किशोरी पेडणेकर की आलोचना

    शेलार ने महापौर किशोरी पेडणेकर की आलोचना करते हुए कहा है कि थोड़ा शर्म करो। शिवसेना ठेकेदारों के समर्थन में आंकड़े दे रही है या उसके समर्थन में एक स्टैंड ले रही है क्योंकि ठेकेदार को गड्ढों को भरने के लिए और पैसा मिलना चाहिए? मुख्यमंत्री का कहना है कि ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई करें। शेलार ने सवाल किया है कि मुंबई महानगरपालिका ने इस साल गड्ढों को भरने वाले कम से कम एक ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की है क्या ? 

    लोग गड्ढों के चारों ओर पेड़ लगाने के लिए रंगोली बना रहे हैं

     शेलार ने कहा है कि अब  कुछ लोग गड्ढों के चारों ओर पेड़ लगाने के लिए रंगोली बना रहे हैं।  मुझे डर है कि कहीं किसी युवक की तरफ से कोरोना के रूप में बनाई गई रंगोली पर शिवसेना हमला न कर दे। इसके पहले एक रेडियो रेडियो जोकी ने गड्ढों पर एक गाना तैयार किया तब उस पर हमला हुआ था। उन्होंने युवाओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि गड्ढे के चारों ओर कोरोना जैसी रंगोली बनाई है, तो हमला हो सकता है।