varun sardesai

    Loading

    मुंबई: बीएमसी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। बीएमसी (BJP) पर कब्जा जमाने के लिए बीजेपी एड़ी चोटी का जोर लगाने वाली है। शिवसेना से मुकाबले के लिए बीजेपी (BJP) के साथ शिवसेना के शिंदे गुट (Shinde Camp) और मनसे (MNS) के बीच गठजोड़ की चर्चा है। शनिवार को ही मनसे महासचिव संदीप देशपांडे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है। युवा सेना सचिव वरुण सरदेसाई ने हुंकार भरते हुए कहा है कि 3 क्या? 30 भी एक साथ मिलकर मैदान में आए तब भी शिवसेना ही जीतेगी। 

    बीएमसी पर शिवसेना का भगवा फहरता ही रहेगा। युवा सेना सचिव वरुण देसाई ने यह भी कहा है कि इस बार शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर बीएमसी चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी होगी।

    उद्धव ठाकरे के साथ मुस्तैदी से खड़े हैं लोग

    मनसे और शिंदे गुट में युति के सवाल पर वरुण देसाई ने कहा कि पिछले 30 सालों में शिवसेना ने इस तरह की अनेक चुनौतियों का सामना किया है, जो भी चुनौती सामने आएगी उसका मुकाबला किया जाएगा। 3 क्या 30 पार्टी भी यदि एक साथ आएगी तो भी किसी तरह का प्रभाव नहीं पड़ेगा। मुंबई के लोग शिवसेना पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ मुस्तैदी से खड़े हैं।

    अंतरराष्ट्रीय दर्जे का शहर है मुंबई

    युवा सेना सचिव वरुण सरदेसाई संगठन को मजबूत करने की दृष्टि से राज्य के दौरे पर हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान देसाई ने कहा कि आदित्य ठाकरे शिवसेना के महत्वपूर्ण नेता ही नहीं, बल्कि शिवसेना का चेहरा भी हैं। मुंबई अंतरराष्ट्रीय दर्जे का शहर है। आदित्य मुंबई के पालक मंत्री रहे हैं। पालक मंत्री रहते हुए आदित्य ने शहर के  समुचित विकास का प्रयास किया है। देसाई ने कहा कि मनपा चुनाव भले ही शिवसेना उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में लड़ेगी लेकिन आदित्य ठाकरे के पास बड़ी जिम्मेदारी होगी। याकूब मेमन के कब्र को लेकर सवाल पर देसाई ने किसी तरह का उत्तर देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में प्रवक्ता ने पार्टी की भूमिका रखी है।