AADITYA
File Photo

    Loading

    मुंबई:  शिवसेना नेता और पूर्व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने मध्यावधि चुनाव की संभावना व्यक्त करते हुए कहा है कि शिवसेना खत्म होने वाली नहीं है, बल्कि और अधिक मजबूत होकर उभरेगी। उन्होंने कहा कि शिवसेना (Shiv Sena) के व्हिप का उल्लंघन करने वाले विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

    विधानसभा में एकनाथ शिंदे सरकार (Eknath Shinde Govt.) के विश्वास मत जीतने के बाद पत्रकारों से बातचीत में ठाकरे ने कहा कि शिवसेना प्रतोद सुनील प्रभु ने व्हिप जारी किया था।  बगावत करने वाले शिंदे गुट ने शिवसेना के व्हिप के खिलाफ मतदान किया है।  उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।  अदालत में मामले को ले जाया जाएगा। 

    शिवसेना के व्हिप का उल्लंघन किया गया

    शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि विधानसभा के विशेष सत्र में रविवार और सोमवार को शिवसेना के व्हिप का उल्लंघन किया गया है। हम उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगे। उन्होंने कहा कि शिंदे गुट के विधायक जब अपने क्षेत्र में जाएंगे, तब उन्हें अपनी गलती का एहसास होगा। सभी दोबारा चुन कर आने वाले नहीं हैं। 

    ट्रैफिक जाम होने से हुई देरी

    विधानसभा में आदित्य ठाकरे देरी से पहुंचे, उनके आने के पहले सदन का दरवाजा बंद हो रहा था।  मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई थी।  इस संदर्भ में आदित्य ठाकरे ने कहा कि ट्रैफिक जाम होने की वजह से आने में देरी हुई।