मुंबई: कोर्ट ने ड्रग्स के मामले में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान दी जमानत

    मुंबई: एक खबर के अनुसार विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और ब्रिटेन के नागरिक करण सेजनानी को जमानत दी। बता दें कि खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था।

    बता दें कि इसी साल पुलिस ने ड्रग्स के मामले में मुंबई के पांच सितारा होटल में छापेमारी की थी। दौरान पुलिस ने करन सजनानी  को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस की जांच में समीर खान का नाम सामने आया था। जिसे बाद में पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और बाद में समीर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ में खुलासे के बाद एनसीबी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में भी  छापेमारी की थी। 

    ज्ञात हो कि, मामले में करण सेजनानी से पूछताछ के बाद एक अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को भी गिरफ्तार किया गया था। करण सेजनानी से ही एनसीबी को बांद्रा निवासी समीर खान के ड्रग कारोबार में लिप्त होने की सूचना मिली थी।

    समीर खान के ससुर नवाब मलिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता हैं। वह राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री हैं।  मंत्री नवाब मालिक ने समीर खान की गिरफ्तारी के बाद कहा था कि कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं है।  इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए।  मैं हमारी न्यायपालिका में बहुत विश्वास और सम्मान करता हूं।