Sandeep Deshpande

  • मनसे ने की मुख्यमंत्री से मांग

मुंबई. नए साल (New Year) का स्वागत करने के लिए 31 दिसंबर (31 December) को नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) में छूट देने की मांग महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे *(Chief Minister Uddhav Thackeray) से की है. मनसे महासचिव संदीप देशपांडे (General Secretary Sandeep Deshpande) ने मुख्यमंत्री ठाकरे से कहा है कि साल भर हमने आप की सुनी है, एक दिन हमारी भी सुनिए.

यूरोप और अफ्रीका के देशों में कोरोना का नया वायरस सामने आने के बाद राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार ने सभी महानगरपालिका क्षेत्र में  5 जनवरी तक के लिए रात 11 बजे से सुबह के 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. जिसकी वजह से 31 दिसंबर की रात नए साल के स्वागत में दिक्कत उत्पन्न हो गयी है.

होटल कारोबारी परेशान 

राज्य के सभी मनपा क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लगाए जाने का विरोध मनसे नेता संदीप देशपांडे ने किया था.उन्होंने यह भी सवाल उठाया था कि कोरोना का संक्रमण दिन में नहीं केवल रात में ही होता है क्या?.इसका उत्तर मुख्यमंत्री ठाकरे ने एक कार्यक्रम में दिया था. मनसे नेता संदीप देशपांडे ने कहा है कि पिछले एक साल से कोरोना वायरस की वजह से लोगों की हालत खराब है. होटल कारोबारी परेशान हैं. देशपांडे ने कहा है कि यदि सरकार हर समय कोरोना का डर दिखा रही है तो उसे अमेरिका की तरह पैकेज भी देना चाहिए.