ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    मुंबई: ओशिवारा पुलिस (Oshiwara Police) ने एक 28 वर्षीय प्रेमी (Boyfriend) को अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही प्रेमिका (Girlfriend ) के घर में लाखों की चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी की पहचान प्रीतेश मांजरेकर और उसके साथियों की रोहित कोरडे और रोहित हेगड़े के रूप में की है। 

    पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता (प्रेमिका) गिरफ्तार प्रेमी से संबंध तोड़ना चाहती थी, इसी वजह प्रेमी ने उसे आर्थिक रूप से अपने पर निर्भर बनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ इस अपराध को अंजाम दिया। पुलिस ने इनके पास से पांच लाख से अधिक कीमत का कीमती सामान, नकदी और जेवर बरामद करने का दावा किया है।

    दोस्तों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

    पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मांजरेकर और शिकायतकर्ता महिला कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों में उनके रिश्ते में दरार आ गई। इस वजह से शिकायतकर्ता महिला ने उससे अलग होने का फैसला किया। मांजरेकर को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने दोनों आरोपियों के साथ मिलकर उसका घर लूटने की योजना बनाई, ताकि महिला उस पर निर्भर हो जाए और उससे ब्रेकअप नहीं करें।

    सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधी हुए गिरफ्तार

    मांजरेकर ने दोनों को पहले से तैयार फ्लैट की डुप्लीकेट चाबियां दी, उनसे अपनी प्रेमिका के घर से सारा कीमती सामान निकालने के लिए कहा और खुद वह अपनी प्रेमिका को होटल में रात के खाने के बहाने अपने साथ बाहर ले गया था। घर पहुंचने के बाद शिकायतकर्ता ने देखा कि सोने के गहने, घड़ियां और नकदी सहित उसका सारा कीमती सामान उस जगह से गायब था जहां वह उन्हें रखती थी। उसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि  जोगेश्वरी निवासी मांजरेकर ने एमबीए की पढ़ाई पूरी की है और वह एक निजी फर्म में कार्यरत था और वह शिकायतकर्ता महिला के साथ लोखंडवाला स्थित उसके फ्लैट में रह रहा था। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस निरीक्षक मनोहर घनवडे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच चल रही है।