दहिसर चेकनाका पर घटेगी ट्रैफिक, मंत्री आदित्य ठाकरे ने किया दौरा

    Loading

    भायंदर. दहिसर चेकनाका (Dahisar Checknaka) पर यातायात जाम (Traffic Jam) से राहत दिलाने की दिशा में ठोस कदम उठे हैं। पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Environment Minister Aditya Thackeray) सोमवार रात स्वयं मौके का जायजा लिया। यातायात जाम, ध्वनि और वायु प्रदूषण को देखते हुए दहिसर चेकनाका को शिफ्ट (Shift) करने की मांग लगातार होती रही है। 

    क्षेत्र की विधायक गीता जैन, पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की थी और ट्रैफिक जाम की समस्या से उन्हें अवगत कराईं थी। इस समस्या को मंत्री ठाकरे ने निजी तौर पर देखने का भरोसा जैन को दिया था। उसे उन्होंने निभाया भी। सोमवार रात वे संबंधित अधिकारियों के संग दहिसर चेकनाका पर पहुंचे।

     टोल नाका को शिफ्ट करने की मांग

    जैन ने बताया कि आदित्य ठाकरे ने अधिकारियों को ट्रैफिक जाम से राहत दिलाने के उपाय करने का आदेश दिया है। आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री के पुत्र हैं, इसलिए मीरा-भायंदर को चेकनाका पर ट्रैफिक जाम से राहत मिलने की उम्मीद बधी है।दूसरी तरफ शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने टोल नाका को काशीमीरा के होटल दिल्ली दरबार के पास शिफ्ट करने की मांग की है। दौरे में मंत्री के साथ सांसद राजन विचारे, नगरसेवक विक्रम प्रताप सिंह,मीरा-भायंदर महानगरपालिका के कमिश्नर दिलीप ढोले भी शामिल थे।