Two arrested with drugs worth lakhs in Mumbai

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) आजाद मैदान यूनिट ने गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर एक ड्रग्स पेडलर्स (Drugs Peddlers) सहित दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से करीब 76 लाख रुपए से अधिक मूल्य का एमडी ड्रग्स (MD Drugs) बरामद किया है।

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी साउंड सिस्टम का इस्तेमाल गीत-संगीत सुनने के बजाय उसमे ड्रग्स छिपाने के लिए करता था। पुलिस उपायुक्त दत्ता नलावडे के अनुसार, दक्षिण मुंबई स्थित जेजे अस्पताल के पास रहने वाले एक ऐसे ड्रग्स तस्कर के बारे में सूचना मिली थी,जो अपने घर में पंखे के ऊपर साउंड सिस्टम के अंदर और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का इस्तेमाल ड्रग्स छुपाने के लिए करता था।

    साउंड बॉक्स में छिपा रखा था ड्रग्स

    वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र दहिफले के नेतृत्व में आजाद मैदान की टीम ने इब्राहिम रहमतुल्ला मार्ग स्थित मकान में छापेमारी की। पुलिस को वहां उन्हें आरोपी के पास से 60 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो उन्हें इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और साउंड बॉक्स से 430 ग्राम एमडी ड्रग्स और बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने अपने सहयोगी की सूचना दी और पुलिस ने शिवडी कोलीवाडा इलाके में रहने वाले उसके दोस्त के पास से 18 ग्राम एमडी बरामद किया। पुलिस के अनुसार, कुल मादक पदार्थों की कीमत 76 लाख 20 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस अब जांच  कर रही है कि यह कहां-कहां सप्लाई करते थे और किस्से इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स खरीदते थे।