करोड़ों की एमडी के साथ दो ड्रग्स पैडलर्स गोवंडी से गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की एंटी नारकोटिक्स सेल (ANC) की वर्ली यूनिट ने घाटकोपर यूनिट की मदद से गोवंडी (Govandi) के शिवाजी नगर (Shivaji Nagar) इलाके मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस (Police) ने इनके पास से करीब 4.5 करोड़ रुपए की एमडी (MD) (ड्रग्स) का स्टॉक जब्त किया है। 

    पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी की पहचान अयूब इजहार शेख (32) के रूप में हुई है जो कि गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में रहता है और इस पर मानखुर्द में डकैती और चूनाभट्टी पुलिस स्टेशन में फर्जी पुलिस बनकर लोगों को ठगने का मामला दर्ज है, जबकि दूसरे आरोपी शमशुल्लाह खान (39) जोगेश्वरी इलाके में रहता है। इसी तरह एएनसी की बांद्रा यूनिट ने एक ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार कर उसके पास से लगभग 23 लाख रुपए की 150 ग्राम एमडी (ड्रग्स) बरामद किया है। 

    गिरफ्तारी में महिलाओं का भी समावेश

    गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में पिछले कुछ महीनों में नशीले पदार्थों की तस्करी में बेइंतहा इजाफा हुआ है। एनसीबी और एएनसी और स्थानीय शिवाजी नगर पुलिस ने नशे की तस्करी करने वाले कई ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार कर इनके पास से करोड़ों रुपए के मादक पदार्थ बरामद किया है। इस गिरफ्तारी में महिलाओं का भी समावेश है।

    एंटी नारकोटिक्स सेल को मिली थी गुप्त सूचना

    इसी तरह वर्ली की एंटी नारकोटिक्स सेल को गुप्त सूचना मिली कि गोवंडी में बड़े पैमाने पर ड्रग्स की तस्करी होने वाली है। घाटकोपर एएनसी की मदद से पुलिस ने मंगलवार की सुबह गोवंडी इलाके में जाल बिछाया, पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से करीब 250 ग्राम एमडी बरामद हुई। पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया की गोवंडी के शिवाजी नगर प्लॉट क्रमांक-44 स्थित एक घर में बड़े पैमाने पर एमडी का भंडार है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर बताए गाए घर में छापा मारा तो वहां से करीब 2 किलो और 750 ग्राम एमडी स्टॉक मिला। पुलिस गिरफ्तार आरोपी अयूब इजहार शेख को हिरासत में लेकर जांच कर रही है की इसकी गैंग में और कौन-कौन है और कौन इसके संपर्क में है।