death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    मुंबई: मानखुर्द पुलिस स्टेशन (Mankhurd Police Station) के अंतर्गत सोमवार की रात करीब 10 बजे के आसपास एक ही दिन में दो व्यक्तियों ने अलग-अलग इलाके में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मामले की सूचना मिलते ही मानखुर्द पुलिस (Mankhurd Police) तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का पंचनामा करते हुए दोनों शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस के मुताबिक, दोनों ही जगह पर कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला और न ही शरीर पर कोई जख्म के निशान थे। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पहली घटना मानखुर्द के अण्णाभाऊ साठे नगर के स्लम इलाके में करीब 10 बजे घटी थी, जिसमें 22 वर्षीय ऋतिक विजय कदम ने खुद को फांसी पर लटका दिया। पूछताछ में सामने आया कि वह बहुत डिप्रेशन में था।

    वहीं  दूसरी घटना पीएमजीपी कालोनी की है जहां 40 वर्षीय सलीम कयूम अंसारी ने व्यापार में घाटा होने की वजह से व्यापार की जगह पर ही फांसी लगा लिया था। मानखुर्द पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक (क्राइम) आदिनाथ गावडे ने बताया की दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतकों के रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।