हमें ‘मनसे’ की जरूरत नहीं: रामदास आठवले

    Loading

    मुंबई: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के अध्यक्ष और केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले (Union Minister Ramdas Athawale) ने कहा है कि महाराष्ट्र में बीजेपी (BJP) और हमारी पार्टी का गठबंधन (Alliance) है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि आनेवाले महानगरपालिका चुनाव (Municipal Elections) में हम ही सत्ता में आएंगे और बीजेपी का महापौर और उपमहापौर हमारी पार्टी का होगा। इसलिए हमें राज ठाकरे की पार्टी मनसे की जरुरत नहीं है। 

    उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय स्तर पर मनसे के साथ गठबंधन करने का जोखिम नहीं उठा सकती है। इसलिए मुझे लगता है कि बीजेपी और मनसे में गठबंधन नहीं होगा। आठवले ने कहा कि हमारी आरपीआई पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग के लोगों को एक साथ लेकर चलती है। इस पार्टी में बहुजन समाज, उत्तर भारतीय समाज, गुजराती भाषी, मराठा समाज जैसे सभी समुदायों के लोग हैं। 

    मुंबई की जनता को हमारी पार्टी पर पूरा भरोसा

    मुंबई की जनता को हमारी पार्टी पर पूरा भरोसा है। आठवले ने यह बात पार्टी के नवनिर्वाचित महाराष्ट्र प्रदेश कोषाध्यक्ष और रिपब्लिकन आगरी कोली आघाड़ी  प्रदेश  अध्यक्ष ऋषि चिंतामन माली के पदभार समारोह में कही। इस कार्यक्रम का आयोजन गोराई, बोरीवली पश्चिम में आयोजित किया गया। इस मौके पर आठवले ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि चिंतामणि माली अपनी जिम्मेदारियों को सफलतापूर्वक निभाएंगें।   

    राज ठाकरे की भूमिका का विरोध

    रामदास आठवले ने आगे कहा कि मस्जिदों के ऊपर से लाउडस्पीकर उतारने की राज ठाकरे की भूमिका का हम विरोध करते है। वहीं हम मंदिरों के ऊपर लाउडस्पीकर लगाने के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की राजनीति कर रहे हैं, जो कभी सफल नहीं होगी।