Manoj Kotak

    Loading

    मुंबई: बीएमसी (BMC) के भांडुप (Bhandup) स्थित सावित्रीबाई फुले प्रसूति अस्पताल (Savitribai Phule Maternity Hospitals) में  चार बच्चों (Children) की मौत (Death) हो गई है। बीजेपी (BJP) के नेता और सांसद मनोज कोटक (MP Manoj Kotak) ने सावित्रीबाई फुले प्रसूति अस्पताल का दौरा किया और सांसद कोटक ने बीएमसी और राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बच्चों की मौत का जिम्मेदार कौन है? अस्पताल में 4 बच्चों की मौत की वजह हुई है प्रशासन बताए। इस घटना के बाद अब तक स्वास्थ्य मंत्री, महापौर ने अस्पताल का दौरा क्यों नहीं किया? 

    सांसद मनोज कोटक ने कहा कि बच्चों की मौत की घटना गंभीर और दुखद है, बीएमसी मामले की तह तक जाए और दोषी अधिकारियों  पर सख्त से सख्त कारवाई करे।  राज्य सरकार, बीएमसी ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।  उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर बीजेपी भांडुप पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएगी।

    गौरतलब है कि भांडुप स्थित सावित्रीबाई फुले प्रसूति अस्पताल में  चार बच्चों की मौत का मामला बीएमसी की स्वास्थ्य समिति की बैठक में भाजपा के नगरसेवक और गुटनेता प्रभाकर शिंदे ने उठाया है। शिंदे ने कहा कि अस्पताल में इतनी गंभीर घटना के बाद भी अब तक राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और मुंबई महानगरपालिका की महापौर ने अब तक अस्पताल का दौरा नहीं किया है।