File Photo
File Photo

    Loading

    मुंबई: दिंडोशी पुलिस (Dindoshi Police) ने 27 वर्षीय पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) के मामले में फरार 30 वर्षीय पति (Husband) को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से गिरफ्तार (Arrested) कर मुंबई लाई है। पुलिस के अनुसार पत्नी को गलत महिलाओ के संगत में रहने पर मना करने के बावजूद नहीं मानने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर आरोप फरार हो गया था। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान रोजी खातून के रूप में की है और गिरफ्तार पति का नाम अंसारी अली हिफाजत उर्फ़ अंसार बताया है। 

    पुलिस के अनुसार, दोनों का विवाह 9 वर्ष पहले हुआ हुआ था और दोनों गोरेगांव के संतोष नगर में किराए के मकान में रहते थे। आरोपी पति ड्राइवर होने के कारण कई बार बाहर रहता था। इस दौरान पत्नी गलत संगत में जाने का संदेह पति को था। बार-बार बोले जाने के बावजूद देर रात तक फोन पर व्यस्त रहती थी।इ सके कारण पति काफी नाराज था। इस नाराजगी में गुरुवार रात को दोनों पति-पत्नी खाना खाने के बाद सो गए। पत्नी गहरी नींद में सो जाने के बाद पति ने तकिए से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर साली को फोन से जानकारी देकर फरार हो गया। 

    प्रयागराज रेलवे स्टेशन से पुलिस ने किया अरेस्ट

    दिंडोशी पुलिस प्रयागराज स्टेशन पर पहुंच कर जीआरपी और आरपीएफ की मदद से ट्रेन की तलाशी ली, तभी आरोपी ट्रेन के स्लीपर डिब्बे के एक टॉयलेट में छिपा हुआ था।टॉ यलेट से आरोपी को गिरफ्तार कर मुंबई लाया गया है और उसने हत्या किए जाने का अपराध भी कबूल किया है।