Raj Thackeray

    Loading

    मुंबई: मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने भ्रष्टाचार (Corruption) को लेकर राज्य की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वझे (Sachin Vajhe) मामले की तह में जाने पर पटाखें फूटेंगे। मूल विषय से भटकाने का प्रयास किया जा रहा है और इसमें पत्रकारों का भी उपयोग किया जा रहा है।

    औरंगाबाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सचिन वझे जेल में था और जमानत मिलने के बाद वह शिवसेना में शामिल हो गया। वझे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का करीबी था। मुकेश अंबानी भी शिवसेना अध्यक्ष के भी करीबी हैं। इसके बावजूद एक आदमी दूसरे आदमी के घर के बाहर बम रख सकता है। इसलिए मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करता हूं। उन्होंने कहा कि अभी आर्यन खान 28 दिन थे। बाहर आने पर कुछ नहीं। सुशांत सिंह, अंबानी घर के बाहर बम, आगे क्या हुआ, कुछ भी तो नहीं।  

     5 लाख व्यापारी देश छोड़कर चले गए

    राज ठाकरे ने कहा 5 लाख व्यापारी देश छोड़कर चले गए। खबर यह थी, लेकिन उसके परिणाम के बारे में कोई बात नहीं कर रहा है।  राज ठाकरे ने महाविकास आघाड़ी सरकार गिरने  के सवाल पर कहा कि यह तीन दलों की सरकार है। तीनों दलों का अपना एजेंडा है, मुझे नहीं लगता कि यह गिरेगी।