गवाह गोसावी का आर्यन खान के साथ सेल्फी का खुला राज

    Loading

    मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान (Actors Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स मामले (Drugs Case) में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हाल ही में इस मामले में चार्जशीट दाखिल (Chargesheet Filed) की है, जिससे गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के आर्यन खान के साथ ली गई सेल्फी (Selfie) का नया राज सामने आया है। 

    मीडिया को दी थी झूठी सूचना

    किरण गोसावी ने मीडिया को बताया था, कि उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को फोन किया था और उन्हें एनसीबी के आर्यन खान की गिरफ्तारी की जानकारी दी थी। उसने दावा किया कि ददलानी ने फोन नहीं उठाया, इसलिए उन्होंने ददलानी के लिए आर्यन के साथ सेल्फी लिया था और उसका वॉइस रिकॉर्ड किया था। उस सेल्फी के साथ आर्यन की आवाज न आने की असली वजह अब सामने आ गई है। 

    दोस्तों को दिखाने के लिए आर्यन का लिया सेल्फी

    किरण गोसावी ने विशेष जांच दल (एसआईटी) को बताया कि उन्होंने आर्यन के साथ अपने दोस्तों को दिखाने के लिए एक सेल्फी ली थी। इतना ही नहीं, उन्होंने आर्यन खान की आवाज सुनने के लिए एक दोस्त को भी फोन किया था। 

    वायरल वीडियो ने बनाया दोषी  

    गोसावी ने एक और मध्यस्थ गवाह प्रभाकर सेल से कहा कि वह इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि इस वायरल वीडियो ने उसे हर जगह दोषी बना दिया है। जबकि यह सिर्फ एक सामान्य कॉल था। दोस्तों को विश्वास दिलाने आवाज रिकॉर्ड किया। गिरफ्तारी की रात आर्यन खान को किरण गोसावी घसीटते हुए एनसीबी ऑफिस ले गया था। इस बारे में गोसावी ने कहा कि एनसीबी के अधिकारियों के पास पर्याप्त वाहन नहीं थे। इसलिए उन्होंने अपनी कार एनसीबी को ऑफर की। 

    मीडिया से बचा कर आर्यन को ले गया एनसीबी कार्यालय

    उन्होंने आगे कहा कि जब हम एनसीबी कार्यालय पहुंचे, तो एनसीबी कार्यालय के आसपास मीडिया था। उन्हें एनसीबी कार्यालय की तीसरी मंजिल पर जाने के लिए कहा गया। आर्यन खान को एनसीबी कार्यालय के बारे में पता नहीं था। वह आर्यन को मीडिया से बचने के लिए उसका हाथ पकड़ कर एनसीबी कार्यालय ले गया था।