Thane Crime
File Photo

    Loading

    विरार : विरार पुलिस स्टेशन (Virar Police Station) क्षेत्र के मनवेल पाड़ा इलाके में एक 19 वर्षीय युवक पर चाकू (Knife) से जानलेवा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया हैं। घटना की शिकायत पर पुलिस (Police) ने 2 नामजद सहित 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया हैं। मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

    जानकारी के अनुसार, विरार पूर्व के नाना-नानी पार्क क्षेत्र में रहने वाला करण प्रकाश शिंदे नामक (19) वर्षीय युवक घटना के दिन घर से काम पर जाने के लिए घर से निकला था। वह जैसे ही मनवेल पाड़ा स्थित गीतांजली स्कूल के समीप पहुंचा, उसी दौरान समूह के रूप में इकठ्ठा हुए लोगों ने उसे घेर लिया और उसके साथ धक्का मुक्की करने लगे। उसी दौरान उनमें से एक व्यक्ति ने शिंदे के गले पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके चलते शिंदे गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। 

     उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती

    आनन-फानन में उसे उठाकर उपचार के लिए  अस्पताल में पहुंचाया। शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने अजय इंगोले , विजय इंगोले सहित 3 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उक्त मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही हैं।