drugs
फाइल फोटो

Loading

  • होली से ठीक पहले पर्दाफाश
  • 03 आरोपी गिरफ्तार 
  • मुंबई से नागपुर आई थी बड़ी खेप
  • क्राइम ब्रांच के NDPS दस्ते की कार्रवाई

नागपुर. गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच के एनडीपीएस दस्ते ने अब तक सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 युवकों के पास से 1,90,10,000 रुपये की मेफेड्रोन ड्रग्स (एमडी) जब्त की. इसका कुल वजन 1.911 किग्रा बताया गया. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके नाम प्रेमनगर निवासी कुणाल गोविंद गभणे (18) और गौरव संजय कालेश्वरराव (22) तथा पारडी निवासी अक्षय येवले (28) बताया गया है. बताया गया कि होली त्योहार पर बिक्री के लिए यह माल मुंबई से नागपुर बुलाया गया था. 

सूचना मिली थी कि माल लेने दोपहिया वाहन पर 2 युवक वर्धा रोड पर आने वाले हैं. पुलिस ने गुरुवार रात को ही वर्धा रोड पर फिल्डिंग लगा दी. रात करीब 2 बजे उक्त नंबर के दोपहिया वाहन पर कुणाल और गौरव आते दिखाई दिये. तुरंत ही उन्हें घेरे में लेकर वाहन की तलाशी ली गई. वाहन की डिक्की में मिले पैकेटों में करीब 2 किग्रा एमडी मिली तुरंत दोनों को गिरफ्तार कर लिये. उन्होंने पूछताछ में बताया कि वे अक्षय को यह माल डिलीवर करने वाले थे. इसके बाद अक्षय को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस को भरमाने दोपहिया वाहन

मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग मुंबई से सड़क मार्ग द्वारा एक किराये की कार से एमडी लेकर वर्धा आए हैं. वहां से नागपुर लाने वाले हैं. पुलिस को गुमराह करने आरोपियों ने दुपहिया वाहन का उपयोग किया ताकि किसी को कोई शक न हो. एमडी के साथ ही दोपहिया वाहन और 3 मोबाइल भी जब्त किये गये. आरोपियों के खिलाफ सोनेगांव पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. एनडीपीएस दस्ते की इस कार्रवाई पर सीपी ने 2 लाख रुपये के पुरस्कार की घोषणा की. यह कार्रवाई डीसीपी सुदर्शन मुमक्का के मार्गदर्शन में पीआई सिड़ाम, एपीआई डोंगरे, विकास दांडे, बलराम झाड़ोकर, प्रमोद घोटे, सुनील इंगले, समाधान गीते, सुशील गवई, दीपक अढ़ाऊ, मनोज नेवारे ने की.