ARREST

Loading

नागपुर. डॉक्टर से 40 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले सीताबर्डी पुलिस ने 1 और आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी दवलामेटी, आठवां माइल निवासी हर्ष दीपक बागड़े (20) बताया गया. इस मामले में मनीषनगर निवासी हर्षद नरेंद्र हटवार (32) और धंतोली तकिया निवासी शुभम संजय मड़ावी (29) की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है.

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले रामदासपेठ निवासी डॉ. सुनील मोतीराम लांजेवार (65) को फोन करके प्रोटेक्शन मनी के रूप में 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. सीताबर्डी पुलिस और क्राइम ब्रांच प्रकरण की जांच में जुटी थी. शनिवार को पुलिस ने हर्षद और शुभम को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही सीताबर्डी के थानेदार अतुल सबनिस, पीएसआई विजय नेमाड़े, कांस्टेबल धीरज देशमुख, प्रीतम यादव, प्रशांत भोयर और रमन खैरे ने हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया.

हर्ष एक कंपनी में काम करता है. 6 महीने पहले उसने नया मोबाइल खरीदा था. किस्त अदा नहीं करने के कारण शुभम उससे पैसे वसूलने के लिए गया. हर्ष ने कुछ दिनों में पैसा जमा करने का आश्वासन दिया और दोनों की दोस्ती हो गई. शुभम और हर्षद ने उसे भी योजना में शामिल कर लिया.

धमकी देने के लिए हर्ष के ही सिमकार्ड का उपयोग किया गया. फिरौती में मिलने वाली 20 प्रश रकम उसे देने का वादा किया था. हर्ष की भूमिका सामने आते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों को पुलिस ने रविवार को न्यायालय में पेश किया. अदालत ने 1 दिन की पुलिस हिरासत मंजूर की है.