rape
Representative Photo

Loading

नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. एक युवक ने 15 वर्षीय किशोरी को अपने जाल में फंसाया. झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इसी बीच किशोरी की तबीयत बिगड़ गई. अस्पताल पहुंचने पर गर्भवती होने का पता चला और घटना सामने आई. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया. आरोपी वाड़ी निवासी अमन विजय ठाकरे (20) बताया गया.

पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है. बीते वर्ष नवंबर महीने में स्कूल जाते समय अमन ने उससे दोस्ती की. कुछ दिन दोनों की बातचीत होती रही. एक दिन अमन ने उसे अपने साथ घूमने चलने को कहा. बहाने से उसे अपने घर ले गया. शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद लगातार वह पीड़िता को हवस का शिकार बनाता रहा.

पिछले कुछ दिनों से पीड़िता की तबीयत ठीक नहीं थी. 2 दिन पहले परिजन उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने जांच कर बताया कि वह गर्भवती है. परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पूछताछ में पीड़िता ने अमन द्वारा दुष्कर्म किए जाने की जानकारी दी. तुरंत उसे वाड़ी पुलिस स्टेशन ले जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अमन को गिरफ्तार कर लिया.