drugs
फाइल फोटो

    Loading

    नागपुर. नंदनवन पुलिस ने मंगलवार की रात गोपनीय जानकारी के आधार पर जाल बिछाकर 2 ड्रग्स विक्रेताओं को गिरफ्तार किया. तलाशी में उनके पास एमडी (मेफेड्रान ड्रग्स) बरामद हुआ. पकड़े गए आरोपियों में शेषनगर, हसनबाग निवासी शेख शाहरुख शेख रशीद (27) और गरीब नवाजनगर, रोशनबाग निवासी शोएब उर्फ गोलू आरिफ खान (28) का समावेश है. सोमवार की रात हेड कांस्टेबल सिद्धार्थ पाटिल को जानकारी मिली कि 2 युवक ईश्वरनगर परिसर में जट्टेवार सभागृह के सामने ड्रग्स बेच रहे हैं. खबर के आधार पर पुलिस ने पंच को साथ लेकर परिसर में छापा मारा.

    शाहरुख और गोलू को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया. तलाशी लेने पर दोनों के पास 25,000 रुपये की 10 ग्राम 36 मिलीग्राम एमडी बरामद हुई. आरोपियों से 3 मोबाइल फोन और 2 दुपहिया वाहन सहित 1.31 लाख रुपये का माल जब्त किया गया. एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. अदालत ने उन्हें 3 मार्च तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं. इंस्पेक्टर किशोर नगराले, दीपक भिताले, पीएसआई दिलीप रहाटे, हेड कांस्टेबल सिद्धार्थ पाटिल, संदीप गवली, पंकज तांबड़े, विनोद झिंगरे, प्रेमकुमार खैरकर, शरदसिंह टेंभरे और राजेश बंसोड़ ने कार्रवाई की. 

    तहसील पुलिस के हाथ लगा गांजा विक्रेता

    तहसील पुलिस ने गश्त के दौरान मिली जानकारी के आधार पर गांजा विक्रेता को गिरफ्तार किया. पकड़ा गया आरोपी भानखेड़ा निवासी शेख शाहरुख उर्फ मुक्का शेख रियाज (22) बताया गया. मंगलवार की रात पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक युवक एमएच 49-एजेड 3281 नंबर के दुपहिया वाहन पर डोबीनगर के दरगाह के पास गांजा बेच रहा है.

    खबर के आधार पर पुलिस ने परिसर में घेराबंदी करके शाहरुख को दबोचा. तलाशी लेने पर उसके पास से 1 किलो 326 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पुलिस ने गांजा, दुपहिया वाहन और मोबाइल सहित 63,326 रुपये का माल जब्त किया. शाहरुख लंबे समय से नशीले पदार्थों की बिक्री करता आ रहा है. उसके खिलाफ हत्या का प्रयास सहित गंभीर मामले दर्ज हैं.