Arrest
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट 3 ने गोपनीय जानकारी के आधार पर छापेमारी करके यवतमाल के 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया. उन्हें आईडी बनाकर देने वाला आरोपी फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पकड़े गए आरोपियों में आंबेडकर वार्ड, पांढरकवड़ा, यवतमाल निवासी प्रियम अशोक रॉय (23) और अविनाश अनिल वजलवार (24) का समावेश हैं.

    क्रिकेट बेटिंग के लिए उन्हें आईडी बनाकर देने वाला यवतमाल का ही क्रिकेट बुकी राणू जायसवाल है. यवतमाल पुलिस को आरोपियों की गतिविधियों की जानकारी होने के कारण आईपीएल शुरू होते ही दोनों नागपुर आ गए. राणाप्रतापनगर थानांतर्गत रामकृष्णनगर के साई अपार्टमेंट में फ्लैट किराए पर लिया. यहीं से दोनों क्रिकेट सट्टे की खायवाली कर रहे थे. यूनिट 3 को उनकी खबर मिली.

    पुलिस ने तुरंत फ्लैट पर छापा मारा. आरोपी गुजरात टायटन और राजस्थान रायल्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल के फाइनल मैच पर खायवाली करते रंगेहाथ मिले. दोनों मोबाइल पर ग्राहकों से संपर्क करके वाट्सएप लिंक के जरिए पैसे की बाजी लगवा रहे थे. पूछताछ में यवतमाल निवासी रानू जायसवाल द्वारा आईडी बनाकर देने की जानकारी दी. उनसे 4.34 लाख रुपये का माल जब्त किया गया.

    डीसीपी चिन्मय पंडित और एसीपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विट्ठलसिंह राजपूत, एपीआई सचिन भोंडे, माधुरी नेरकर, हेड कांस्टेबल अनिल जैन, रामचंद्र कारेमोरे, प्रवीण लांडे, ईश्वर खोरडे, मिलिंद चौधरी, टप्पूलाल चुटे और अनूप तायवाड़े ने कार्रवाई को अंजाम दिया.