Representative Photo
Representative Photo

Loading

नागपुर. पारशिवनी थानांतर्गत छोटा गोवा नामक तालाब में डूबने से नागपुर निवासी 2 भाइयों की मौत हो गई. यह हादसा गुरुवार की दोपहर १२ बजे हुआ. मृत युवकों में हनुमाननगर निवासी भवानी नेमीचंद जांगीड (२२) व पंकज ईश्वरचंद जांगीड (२२) का समावेश है.

जानकारी अनुसार पारशिवनी के छोटा गोवा नाम से पहचाने जाने वाले तालाब परिसर में दोनों भाई अपनी मोटरसाइकिल क्र. एमएच 3१/बीएन ५०९७ से घूमने आए थे. तालाब परिसर में उस समय कोई नहीं था, यह देख दोनों ने कपड़े उतारे और तालाब किनारे रखी एक टूटी हुई नाव को लेकर तालाब में घूमने गये. कुछ दूर जाने पर नाव में पानी घुस गया जिससे वह डूबने लगी. ऐसे में दोनों युवक घबरा गए. उस समय आसपास कोई नहीं होने से वे किसी से मदद भी नहीं मांग पा रहे थे.

दोनों पानी में डूबते चले गये. दोनों भाइयों की जल समाधि हो गई. शाम ५ बजे के आसपास जब परिसर के मछुआरे तालाब किनारे आए तो उनको दोनों के कपड़े, जूते व मोबाइल तालाब किनारे मिले. एक युवक का सिर पानी में नजर आने पर घटना का अंदेशा मछुआरों को हुआ. उन्होंने तुरंत पारशिवनी पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों के शवों को बाहर निकाला. पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल पारशिवनी भेजा गया. इसके बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए.