crime

    नागपुर. मोदी पड़ाव इलाके में प्रॉपर्टी विवाद में 2 गुट आपस में भिड़ गए. मारपीट के दौरान एक युवक की आंख फोड़ने की कोशिश की गई. वहीं उसके बेटे की बेदम पिटाई की गई. घायल का नाम शारिक अंसारी है. मारपीट में शारिक अंसारी, रीता अंसारी, अमन अंसारी, आर्य बागड़े जख्मी हो गए. घायल शारिक को उप जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेयो रवाना किया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामले दर्ज किये. आरोपियों में एक पूर्व महिला नगरसेविका का भी समावेश है.

    गाड़ी के कांच फोड़े, युवक पर हमला

    लाला ओली, कामठी निवासी सूर्यकांत गुलाबराव महादुले (25) ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उन्होंने मोहलता मेश्राम से मोदी पड़ाव में कौतुक बंसोड़ का पुराना मकान लिया. इसके लिए 50,000 रुपये देकर एग्रीमेंट भी किया. सुबह करीब 10 बजे सूर्यकांत अपनी मालवाहक गाड़ी (एमएच34/एवी-1096) से मटेरियल लेकर आये ताकि बाउंड्री वाल बनाई जा सके. यह देखकर आरोपी रिता अंसारी, शारिक अंसारी, अमान अंसारी और उसके भाई लाठी लेकर मोहलता से झगड़ा करने लगे. इस बीच उन्होंने सूर्यकांत की गाड़ी का कांच तोड़ दिया और गाली-गलौज की. सूर्यकांत से लाठी से मारपीट भी की. 

    विवादित जगह पर काम से रोका 

    रिता शारिक अंसारी (38) ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बंसोड़ से यह मकान 3.30 लाख रुपये में खरीदा था. 1.50 लाख रुपये रजिस्ट्री के समय देने का करार हुआ था लेकिन मकान से बाहर जाते ही बंसोड़ ने इसे सुनील यादव को, सुनील ने शिवपाल यादव और शिवपाल ने अश्वजील पुनाजी वासनिक को बेच दिया. इस बारे में पहले ही कोर्ट में केस शुरू है.

    घटना के दिन सुबह करीब 10.30 बजे आरोपी मोहलता दिगांबर मेश्राम (57), सूर्यकांत गुलाब मेश्राम, प्रकाश गुलाब महादुले, रामलाल मेश्राम अपने कुछ साथियों और महिलाओं के साथ उक्त वाहन से वहां पहुंचे. वे विवादित जगह पर बना तार का कंपाउंड तोड़ने लगे. मनाही करने पर आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी. इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. वहीं रिता के बेटे, भांजी और पति शारिक को बेसबाल के बैट से पीटा.  इससे शारिक की आंख पर गंभीर चोटें आयीं. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.