accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

नागपुर. हिंगना और लकड़गंज थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई. रामबाग निवासी पंकज रामकिशन शाहू (36) बुधवार की दोपहर अपने दोपहिया वाहन पर हिंगना से मोहगांव फाटा होते हुए अमरावती बाईपास रोड पर जा रहा था. इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास उकड़ी परिसर में अज्ञात वाहन चालक ने पंकज की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया.

स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पंकज को उपचार के लिए हिंगना के ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. हिंगना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. दूसरी घटना लकड़गंज थाना क्षेत्र की है. मृतक देशपांडे लेआउट, वर्धमाननगर निवासी रमेश भगवान त्रिवेदी (65) बताए गए.

रमेश विगत 12 मार्च की शाम 5.30 बजे के दौरान अपने घर से वॉक करने निकले थे. सेंट्रल एवेन्यू रोड पर रेडियन्स अस्पताल के पास दोपहिया वाहन क्र. एम.एच.49-बी.एच.6051 के चालक गरोबा मैदान निवासी सुनील फूलचंद मानवटकर (53) ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

बुरी तरह जख्मी होने के कारण उन्हें मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. पहले पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था. जांच में सुनील की गाड़ी से टक्कर लगने की जानकारी सामने आई. पुलिस ने मामला दर्ज कर सुनील को गिरफ्तार कर लिया.