drowning
फ़ाइल फोटो

    Loading

    • कन्हान के वाकी डोह में हादसा
    • मोटरसाइकिल पर निकले थे 6 मित्र 

    खापा. रविवार छुट्टी का दिन होने से सिटी के 6 मित्र वाकी पिकनिक मनाने गये. इस बीच नदी किनारे खाना बनाते समय एक युवक पानी में उतरा. पानी में उतरते ही वह डूबने लगा, उसे बचाने के लिए उसका एक मित्र भी पानी में कूदा. लेकिन दोनों एक-दूसरे को नहीं बचा पाये और दोनों की डूबने से मौत हो गई. 

     प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार छुट्टी का दिन‌ होने से जरीपटका परिसर के 6 युवा मित्र अपनी मोटरसाइकिल से वाकी में पिकनिक बनाने गए. सुबह करीब 11 बजे बाबा ताजुद्दीन के दरबार में माथा टेकने के बाद दरबार से दो किलोमीटर दूरी पर कन्हान नदी के वाकी डोह पर‌ गए. यहां उन्होंने खाना पकाने की तैयारी शुरू की. दोपहर करीब 1 बजे के आसपास इनमें से कृणाल राजकुमार लोहकरे (28) नदी में नहाने उतरा. लेकिन नदी की गहराई का अंदाजा नहीं होने से कृणाल डूबने लगा. यह नजारा देख नीतेश गणेश शाहू (25) उसको बचाने पानी में उतरा, लेकिन दोनों भी पानी की गहराई में डूबते चले गये. यह देख नदी किनारे बैठे अन्य मित्रों ने शोर मचाना शुरू किया.

    घटना की जानकारी खापा पुलिस को मिलते ही थानेदार अजय मानकर अपने अन्य सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे. स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की खोजबीन जारी है लेकिन देर शाम तक दोनों युवकों का पता नहीं चल पाया है. अंधेरा होने से रेसक्यू ऑपरेशन रोकना पड़ा. सोमवार की सुबह फिर से दोनों को खोजने का ऑपरेशन शुरू करने की जानकारी थानेदार मानकर द्वारा दी गई. इधर घटना की खबर जरीपटका निवासी दोनों युवकों के घर पर मिलने के बाद से परिसर में सन्नाटा छाया हुआ है. दोनों युवकों के परिजन गहरे सदमे हैं.