Man who committed atleast 500 theft across the country till now was arrested from Bhubaneshwar, Odisha
File Photo

    नागपुर. लकड़गंज के चिंतेश्वर परिसर में हुई 21 लाख रुपये की लूट के मामले में एमआईडीसी पुलिस ने 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी लूट में क्या भूमिका थी फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन लूट की कुछ रकम उनके पास रखी थी. पकड़े गए युवकों में एकात्मतानगर, इसासनी निवासी कुणाल मोतीराम साहू (18), अंकित रामचंद्र दोगड़े (19) और बादल सुरेंद्र चंद्रवंशी (22) का समावेश है.

    इस प्रकरण में पुलिस पहले तांडापेठ निवासी व्यंकटेश उर्फ गोलू पोहाड़ (22), रूपलाल लिल्हारे और उमेश सोनकुसरे को गिरफ्तार कर चुकी है. मास्टर माइंड विवेक बारापात्रे अब भी गिरफ्त से बाहर है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि लूट को अंजाम देने के बाद विवेक, उमेश और गोलू इसासनी में रहने वाले अंकित से मिले.

    एमआईडीसी पुलिस ने जांच के लिए कुणाल को हिरासत में लिया. कड़ी पूछताछ के बाद उसने लूट की रकम अपने पास रखने की जानकारी दी. जांच में पता चला कि तीनों आरोपी अंकित से मिले. लूट को अंजाम देने की जानकारी दी और मोटी रकम उसके पास जमा करवाई. अंकित ने करीब 1 लाख रुपये अपने पास रख लिए. बाकी 5.32 लाख रुपये उसने कुणाल शाहू के पास जमा करवाए. पहले बादल ने रकम अपने पास रखी थी लेकिन डर गया और रकम वापस कर दी. एमआईडीसी पुलिस ने तीनों को लकड़गंज पुलिस के हवाले कर दिया है.