arrested
File Photo

    Loading

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट 2 की टीम ने लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया. चोरी की वारदात में भी एक आरोपी को पकड़ा गया. पकड़े गए आरोपियों में महाकालीनगर, बेसा रोड निवासी संदीप भारत वर्मा (19), द्रोणाचार्यनगर निवासी स्वप्निल सुनील वानखेड़े (21), सुयोगनगर निवासी रोहित महेंद्र शेंडे (19) और कामठी निवासी प्रवीण लंकेश खोब्रागड़े (27) का समावेश है.

    जयंतीनगी, न्यू मनीषनगर निवासी वैभव विनोद ठाकरे (35) विगत 27 अगस्त की रात वैरायटी चौक से झांसी रानी चौक की ओर पैदल जा रहे थे. दुपहिया वाहन पर सवार संदीप, स्वप्निल और रोहित ने चाकू की नोंक पर धमकाकर वैभव से मोबाइल फोन लूट लिया. सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों का सुराग मिला.

    पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया. जांच में लूटा गया मोबाइल फोन और आरोपियों का दुपहिया वाहन जब्त किया गया. गांधीगुटीनगर निवासी पूजा संतोष कटरे (27) के मकान से 19 सितंबर की दोपहर अज्ञात आरोपी ने सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे. पुलिस को जानकारी मिली कि वारदात में प्रवीण खोब्रागड़े का हाथ है. उसे गिरफ्तार कर 45,000 रुपये का माल जब्त किया गया.

    इंस्पेक्टर किशोर पर्वते, एपीआई गणेश पवार,पीएसआई मोहेकर, बलराम झाड़ोकर, लक्ष्मीछाया तांबुसकर, हेड कांस्टेबल संतोष मदनकर, रोनाल्ड अंथोनी, कांस्टेबल रवि शाहू, आशीष ठाकरे, महेंद्र सड़माके, प्रशांत कोड़ापे, सुनील कुंवर, शेषराव राऊत, योगेश गुप्ता, कमलेश गहलोद, प‍्रवीण चौहान, योगेश गुप्ता, आशीष पाटिल और सुहास शिंगणे और मंगल जाधव ने कार्रवाई को अंजाम दिया.