Missing

    Loading

    नागपुर. गोधनी परिसर में स्थित एक स्कूल की हॉस्टल से 13 वर्ष के 3 बच्चे भाग निकले. बच्चों के लापता होने से स्कूल प्रबंधन और परिजनों के साथ पुलिस भी परेशान हो गई. आखिर क्राइम ब्रांच ने तीनों को ढूंढ निकाला. पूछताछ में पता चला कि तीनों एक यूट्यूबर के फैन हैं और उसी से मिलने के लिए स्कूल से भागे थे.

    एक पुलिसकर्मी का बेटा है और 7वीं कक्षा में पढ़ता है, जबकि अन्य 2 सगे भाई के पिता वेकोलि में काम करते हैं. क्रिसमस की छुट्टी के समय तीनों अपने घर गए थे. इसी दौरान यूट्यूबर से मिलने के लिए स्कूल से भागने की योजना बनाई. 7 दिसंबर की रात तीनों हॉस्टल के बाथरूम की ग्रिल तोड़कर भाग निकले.

    दूसरे दिन सुबह बच्चों के गायब होने से स्कूल में हड़कंप मच गया. मानकापुर पुलिस को जानकारी दी. क्राइम ब्रांच का मानव तस्करी विरोधी दस्ता भी तलाश में जुट गया. मंगलवार को एक बच्चे ने अपने दोस्त से संपर्क किया था. पुलिस ने उस नंबर से लोकेशन का पता लगाया और खानखोजेनगर की काली माता मंदिर के पास तीनों को कब्जे में लिया.

    बच्चों ने यूट्यूबर का नाम बताया. तीनों कई दिनों से स्कूल से भागने की हिम्मत जुटा रहे थे. 7 दिसंबर की रात मौका मिलते ही तीनों भाग निकले. 8 दिसंबर की रात तीनों एक मॉल के प्रांगण में सो गए. 9 दिसंबर को दोस्त से संपर्क करने पर तीनों का लोकेशन मिला.