Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. सीताबर्डी थानांतर्गत वीआईपी रोड पर युवक को चाकू मारकर हत्या करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने केलवद से गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों में से 2 नाबालिग हैं. उन्हें पुलिस ने बाल सुधारगृह रवाना कर दिया है. गवलीपुरा, धरमपेठ निवासी अनीष उर्फ डिंपी संजय हिरणवार (21) को न्यायालय ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है. मृतक राजुरा, चंद्रपुर निवासी ईश्वर रामचंद्र बोरकर (23) बताया गया.

पुलिस ने ईश्वर के दोस्त राजुरा निवासी रोशन विलास साकीनाला (24) की शिकायत पर मामला दर्ज किया था. रोशन का एक दोस्त धरमपेठ के गवलीपुरा परिसर में किराये के मकान में रहता है. 25 मार्च की रात सभी मित्रों ने मिलने का प्लान बनाया. दोस्त के रूम पर जाने के लिए जलप्रदाय कार्यालय के सामने एक युवक का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान तीनों आरोपी वहां पहुंचे. जबरदस्ती विवाद करने लगे. ईश्वर को चाकू से मार कर जख्मी कर दिया. बुधवार को ईश्वर की मौत हो गई.

2 सप्ताह बीतने के बाद भी आरोपियों का सुराग नहीं मिलने से सीताबर्डी पुलिस पर दबाव बनता जा रहा था. शुक्रवार को पुलिस को जानकारी मिली कि तीनों आरोपी केलवद टोलनाका के पास छिपकर बैठे हैं.

खबर मिलते ही तुरंत इंस्पेक्टर अतुल सबनिस, एपीआई संतोष कदम, पीएसआई विनोद तिवारी, हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश, गीते, अंकलवार, प्रवीण, प्रीतम, प्रशांत, रमन खैरे, मुंढे और विक्रमसिंह ठाकुर केलवद रवाना हुए. जाल बिछाकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपी परिसर में उत्पात को लेकर चर्चित है. इसके पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं. केवल अपनी मस्ती में आरोपियों ने एक बेगुनाह युवक की जान ले ली.