Shiv Sena
File Pic

    नागपुर. एकनाथ शिंदे द्वारा पार्टी से बगावत कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चाबंदी के खिलाफ बुधवार रात सिटी के कई शिवसैनिकों ने विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. वास्तव में यह प्रदर्शन उद्धव ठाकरे के समर्थन में था. शिवसैनिकों ने एक स्वर में कहा कि भले ही पार्टी में कोई आये या जाये, हम उद्धव का साथ नहीं छोड़ेंगे. इस दौरान शिवसैनिकों के हाथ में पार्टी का झंडा और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तस्वीरों वाले बैनर भी थे.

    आखरी सांस तक साथ हैं : नितिन तिवारी

    शिवसेना के शहर प्रमुख नितिन तिवारी ने कहा कि मुंबई में जारी सारी उठापटक से साफ है कि कुछ लोगों ने अपने स्वार्थों के लिए पार्टी के सिद्धांतों की तिलाजलि दे दी है. भले ही वे हिंदुत्व दावा करते हुए हमारे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अधर में छोड़कर भागे है. लेकिन हम मरते दम तक उनका साथ नहीं छोड़ेंगे.

    यहां तक नागपुर हर शहर का हर शिवसैनिक अपनी आखिरी सांस तक पार्टी और ठाकरे का साथ नहीं छोड़ेगा. हमारे हर शिवसैनिक में बालासाहब का डीएनए है. हम जियेंगे भी उद्धव के लिए और मरेंगे भी तो उद्धव के लिए. शिंदे के कारण आज पार्टी पर बड़ी आफत आई है लेकिन वे गलती कर गये. उनकी पार्टी विरोधी कारनामें ने हमारी एकता का और अधिक बढ़ा दिया है. इस दौरान बड़ी संख्या में महिला शिवसैनिकों की भी उपस्थिति रही.