court
Representative Photo

Loading

नागपुर. जगनाड़े चौक के समीप स्थित संग्राम बार में रविवार की रात कोहराम मचाने वाले 9 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 23 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.

पकड़े गए आरोपियों में नंदनवन झोपड़पट्टी निवासी जाकेश उर्फ जाक्या रमेश वानखेड़े (31), ऋषिकेश देवानंद भुरभुरे (27), योगेश रामा नंदनवार (32) निखिल दीपक कोरडे (18), चांदीकर लेआउट, खरबी निवासी दिनेश रामचंद्र वासनिक (36), पडोलेनगर निवासी शेख अकरम शेख शब्बीर (33), सुरेश गंगाधर निखारे (35), प्रकाश मयूर एकापुरे (19) और अमित मनोहर डोडेवार (23) का समावेश है. पुलिस ने बार के मैनेजर संजय मोहरकर (43) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार 3 दिन पहले कुछ आरोपी बार में शराब पीने गए थे. इसी दौरान उनका स्टाफ से विवाद हो गया. बार के स्टाफ और बाउंसर ने उनके साथ जमकर मारपीट की. इसी का बदला लेने के लिए रविवार की रात उपरोक्त आरोपी अन्य लोगों के साथ बार में दाखिल हुए. लोहे की रॉड और लाठी से काउंटर में तोड़फोड़ की. शीशे और टीवी फोड़ दी. गल्ले से 35,000 रुपये नकद निकाल लिए. बार के सामने खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की और फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. रातभर पुलिस ने खोज अभियान चलाया. एक-एक कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के खिलाफ दंगा, मारपीट, तोड़फोड़ और लूटपाट करने का मामला दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर मुकुंद ठाकरे ने बताया कि अब तक हमले की वजह पता नहीं चली है. न्यायालय से आरोपियों की 23 मार्च तक रिमांड मिली. पुलिस हिरासत में विवाद का कारण पता लगाया जाएगा.