crime
File Pic

    उमरेड. भिवापुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पाहमी ग्राम के समाज भवन में हो रहे शादी समारोह में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. यह हादसा तब हुआ जब लड़की की विदाई हो रही थी. इस वक्त मृतक और आरोपी पक्ष के बीच मामूली सी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. जिसके बाद नागपुर शहर के समीप वडधामना निवासी अश्विन नरेश टेंभरे उम्र 35 वर्ष की बेरहमी से हत्या कर दी.

    हमलावरों ने पत्थर, ईट समेत अन्य चीजों से हमला किया. घायल अवस्था में मृतक को उपचार के लिए उमरेड ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. इस झड़प में दूल्हे की गाड़ी की भी कांच टूट गई. वहीं शादी में आए तीन अन्य लोग भी हमलें में घायल हो गए. अचानक हुए इस हादसे के कारण शादी समारोह में अफरा-तफरी का माहौल फैल गया.

    परिजनों के साथ मिलकर किया हमला

    बताया गया कि ग्राम पाहमी निवासी पंजाबराव पिलमेवान की लड़की मोनिका की शादी नागपुर वाड़ी के बुद्धवासी जनार्धन भारशंकर के बेटे विशाल से हुई. विदाई के समय गांव के डहाके नामक युवक की बरातियों के साथ बहस शुरू हो गई. युवक ने अपने परिजनों के साथ दूल्हे के गाड़ी पर और बरातियों पर सेंट्रिंग लकड़ी के साथ पत्थर और ईंट से हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में वड़धामना निवासी अश्विन नरेश टेभंरो को छाती, पीठ, सिर और आंखों पर गंभीर चोटें आई. जिसके कारण उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. बरातियों में से दूल्हे का जवाई प्रवीण नरेश टेभंरे उम्र 40 वर्ष, आशीष रमेश बोंदरे उम्र 26 वर्ष, दीपक चंदुराऊत उम्र 19 वर्ष घायल हो गया.

    एसपी ने सुनी बरातियों की आपबीती

    इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. उमरेड डीवाए एसपी भीमराव टेडे ने खुद भिवापुर जाकर बरातियों की आपबीती सुनी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने डीवाए एसपी को सारे मामले की जानकारी दी. इस घटना की शिकायत अनिल पिलमेवान ने की. पुलिस इस अब इस मामले की जांच कर रही है.