Dolly Chaiwala, Bill Gates, Narendra Modi

Loading

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर शहर के मशहूर चाय वाले ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें डॉली माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाते हुए दिख रहा है। जिसके चलते डॉली सुर्ख़ियों में है। बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद अब डॉली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने की इच्छा जाहिर की है।

मीडिया से बात करते हुए डॉली ने कहा, “मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था, मैंने सोचा कि वह बस एक विदेशी आदमी है। इसलिए मुझे उन्हें चाय पिलानी चाहिए। अगले दिन जब मैं नागपुर वापस आया तो मुझे पता चला कि मैंने किसे चाय पिलाई। जिसके बाद बिल गेट्स ने कहा ‘वाह, डॉली की चाय।”

डॉली ने चाय बनाकर देने के दौरान बिल गेट्स ने बात नहीं की। डॉली ने कहा, “उस दौरान हमने बिल्कुल भी बात नहीं की, वह मेरे पास ही खड़े थे और मैं अपने काम में व्यस्त था।”

डॉली का कहना है कि चाय देने और बनाने का स्टाइल साउथ की फिल्में देख कर सीखा हैं। डॉली ने कहा, “मैं साउथ की फिल्में देखता हूं और उन्हीं से मैंने स्टाइल सीखा है। आज मुझे लग रहा है कि मैं नागपुर का डॉली चाय वाला बन गया हूं। भविष्य में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चाय पिलाना चाहता हूं।”