Pic : @ShobhnaYadava
Pic : @ShobhnaYadava

Loading

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur0 से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक तरफ सजावट कर पूरे नागपुर को सजाया जा रहा है। तो वहीं कुछ लोगों ने रोड पर लगाए गए पौधों को ही चुरा लिया। BMW जैसी लग्जरी कार से आए युवकों ने गमला चोरी करने की घटना को अंजाम दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे बीएमडब्ल्यू कार खड़ी हुई है। उसमें से दो युवक बाहर निकलते हैं फिर पिलर के पास जाते हैं। वहां जाकर एक युवक दो पौधे और दूसरा एक पौधा उठाकर लाते हैं और अपनी कार की डिग्गी में रखकर वहां से चलते बनते है। बता दें कि यह वीडियो नागपुर में वर्धा रोड स्थित मेट्रो पिलर के नीचे का बताया जा रहा हैं। 

जी20 समिट नागपुर के लिए आयोजन के पहले नागपुर शहर को सजाया जा रहा है। दरअसल, नागपुर में 20 से 22 मार्च तक जी20 (G20 Summit Nagpur) का आयोजन किया जाना है। जिसके लिए शहर भर में कई तरह के फूलों के गमले और पौधे लगाए गए हैं। इन युवकों ने ये गमला वहीं से चुराया है। 

गौरतलब है कि अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस ने वीडियो में दिखाई दे रही कार बरामद कर ली है। कार का मालिक फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बता दें कि इससे पहले ऐसा ही मामला गुरुग्राम से सामने आया था।