Money laundering case Special court grants bail to former minister Anil Deshmukh's aide Kundan Shinde
File Photo

    Loading

    नागपुर. न्यायालय से राहत मिलने के बाद पूर्व गृह मंत्री और काटोल विधानसभा के विधायक अनिल देशमुख शनिवार, 11 फरवरी को नागपुर आयेंगे. करीब डेढ़ वर्ष के बाद अपने नागपुर स्थित घर आ रहे देशमुख के लिए स्वागत के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर जंगी स्वागत की तैयारी की है.

    उल्लेखनीय है कि रविवार, 12 फरवरी को राकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार वर्धा दौरे पर आ रहे हैं. अनिल देशमुख उनके साथ दौरे में शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि देशमुख के गृह मंत्री रहते हुए तत्कालीन मुंबई पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह के आरोपों को आधार बनाते हुए ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था. हालांकि सुनवाई के दौरान ईडी उचित सबूत पेश नहीं कर पाई और कुछ महीनों बाद जमानत मिल गई लेकिन कोर्ट ने उन्हें मुंबई से बाहर न जाने का आदेश दिया.

    हालांकि 3 दिन पहले कोर्ट ने उन्हें राहत प्रदान करते हुए नागपुर में अपने घर आने की अनुमति प्रदान की. जानकारी के अनुसार शनिवार को एयरपोर्ट से ही कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल ताशों के साथ विशाल रैली निकाली जायेगी. रैली के दौरान देशमुख वर्धा रोड स्थित साई मंदिर में दर्शन भी करेंगे. इसके बाद बर्डी स्थित गांधी स्मारक और संविधान चौक पर डॉ. आम्बेडकर की मूर्ति का अभिवादन भी करेंगे. फिर जीपीओ चौक होते हुए अपने घर जायेंगे.