arrest
Representative Image

Loading

नागपुर. क्राइम ब्रांच की एक टीम ने गोपनीय जानकारी के आधार पर वाहन चोरी करने वाले मैकेनिक को गिरफ्तार किया. उससे चोरी का वाहन भी जब्त किया गया. पकड़ा गया आरोपी आईबीएम रोड निवासी सलमान दिलावर खान पठान (24) बताया गया. वह मूलत: वर्धा जिले के आष्टी का रहने वाला है और मानकापुर चौक के समीप टू व्हीलर गैरेज चलाता है. 20 फरवरी की शाम यास्मीन कादिर खान (33) ने मंगलवारी कांप्लेक्स में अपना वाहन खड़ा किया था.

अज्ञात आरोपी ने वाहन चोरी कर लिया. सदर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. क्राइम ब्रांच के यूनिट 2 को जानकारी मिली कि सलमान नामक मैकेनिक पिछले कुछ समय से वाहन चोरी की वारदातों में सक्रिय है और 1 वाहन के लिए ग्राहक ढूंढ रहा है. खबर मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ करने पर मंगलवारी कांप्लेक्स से वाहन चोरी करने की कबूली दी. उससे चोरी का वाहन जब्त कर आगे की जांच के लिए सदर पुलिस के हवाले किया गया. इंस्पेक्टर राहुल शिरे, एपीआई तुषार कालेल, गजानन चांभारे, हेड कांस्टेबल रामनरेश यादव, संतोषसिंह ठाकुर, शेषराव राऊत, नीतेश इंगले, गजानन कुबड़े और प्रवीण चव्हाण ने कार्रवाई को अंजाम दिया.