Money laundering case Special court grants bail to former minister Anil Deshmukh's aide Kundan Shinde
File Photo

    Loading

    नागपुर. राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि उन्होंने वर्धा में वक्तव्य दिया था कि ढाई वर्ष पहले यदि भाजपा के साथ समझौता किया होता तो जेल जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती. लेकिन भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने मेरे वक्तव्य का संदर्भ ही नहीं समझा. इस वजह से उन्होंने मेरे बारे में गलत वक्तव्य दिया.

    देशमुख ने एक बार फिर दोहराया कि जेल में आतंकवादी कसाब की बैरेक में रखा गया था. पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने बताया कि तड़के शपथ विधि के बारे में फडणवीस द्वारा किए गए खुलासे पर शरद पवार ने पहले ही प्रतिक्रिया दी है. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने सोमवार को दावा किया था कि देशमुख भाजपा के संपर्क में थे.

    उन्होंने कहा था कि २०१९ के विधानसभा चुनाव में नामांकन भरने के 2 दिन पहले क्या किया था, यदि इस राज को खोल दिया तो वे (देशमुख) मुश्किल में आ जाएंगे.

    इस पर प्रतिक्रिया देते हुए देशमुख ने कहा कि बावनकुले एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता हैं. मैं उनका मुंह बंद नहीं कर सकता. उन्हें जो लगता है बोल सकते हैं. मैं शरद पवार के नेतृत्व में अनेक वर्षों से कार्य कर रहा हूं. उनका नेतृत्व छोड़कर भाजपा में जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता.