File Pic
File Pic

    Loading

    नागपुर. शहर पुलिस की अपराध शाखा ने मोबाइल एप द्वारा आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा चलाते हुए 3 बुकियों को रंगेहाथ दबोच लिया जबकि एक आरोपी फरार हो गया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सतरंजीपुरा निवासी प्रसन्न उर्फ बबलू राजकुमार जैन (52), जलालपुरा निवासी गजेन्द्र नामदेवराव भिसिकर (56), छापरूनगर चौक निवासी नीरज कन्हैयालाल आमेसर (30) हैं. मस्कासाथ निवासी बोमा उर्फ आशीष कुबडे फरार होने में सफल रहा.

    गिरफ्तार आरोपियों के पास से 32,700 रुपये नगद, मोबाइल और बाइक समेत 1,47,700 रुपये का माल जब्त किया गया. क्राइम ब्रांच यूनिट 2 को गुप्त सूचना मिली थी कि सतरंजीपुरा में गुडलक वाइन शॉप के पीछे कुछ लोग आईपीएल मैच पर मोबाइल एप के जरिये ऑनलाइन सट्टा चला रहे हैं.

    जानकारी पुख्ता होते ही पुलिस ने सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स का मैच शुरू होते ही आरोपियों को पकड़ने के लिए मौके पर फील्डिंग लगा दी. आरोपी ऑनलाइन सट्टे के लिए मोबाइल पर ही खायवाली शुरू कर चुके थे. मौका मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मार दिया. पुलिस को देखते ही आरोपियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन 3 को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों के मोबाइल में खायवाली के सबूत मिले. खायवाली के लिए जमा 32,700 रुपये नगद भी जब्त किये गये.

    यह कार्रवाई डीसीपी चिन्मय पंडित, एसीपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में पीआई किशोर पर्वते, एपीआई दीपक मस्के, संतोष मदनकर, राजेश तिवारी, रामनरेश यादव, संतोष उइके, गणेश आग्रेकर, महेन्द्र सडमाके, सुनील कुंवर, शेषराव राऊत, सचिन आंबले, विवेक आदि द्वारा की गई.