arrested
File Photo

    Loading

    नागपुर. जरीपटका परिसर इन दिनों क्रिकेट सटोरियों का गढ़ बन गया है. पंकज कड़ी और तुलसी सहित कई अन्य व्यापारों की आड़ में क्रिकेट सट्टे से करोड़ों रुपया बना चुके है. अब एक ज्यूस सेंटर की आड़ में चल रहे सट्टे के धंधे पर जरीपटका पुलिस ने कार्रवाई की. 2 बुकी को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों में सच्चिदानंद खुबानी उर्फ बंटी ज्यूस और कुणाल मंगलानी का समावेश है.पुलिस को जानकारी मिली थी कि जरीपटका के श्रीगणेश ज्यूस एंड आइसक्रीम सेंटर में क्रिकेट सट्टे की खायवाली की जा रही है.

    खबर के आधार पर पुलिस ने बंटी के ज्यूस सेंटर पर छापा मारा. उसका भांजा कुणाल टी-ट्वेंटी वर्ल्डकप के साउथ अफ्रीका और इंगलैंड के बीच खेले जा रहे मैच पर मोबाइल से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे की खायवाली करते मिला. जांच करने पर कुणाल ने बताया कि उसके मामा बंटी ने भरत ममतानी के जरिए गोल्ड प्रो 24 पर आईडी बनवाई थी. पुलिस ने बंटी को भी आरोपी बनाकर हिरासत में ले लिया. भरत की भूमिका की जांच की जा रही है.

    पुलिस की सख्ती के चलते कई क्रिकेट बुकी शहर से बाहर भाग निकले है. बंटी पहले पंकज कड़ी के साथ खायवाली करता था. माल कमाने के बाद उसने पंकज का साथ छोड़ दिया और शैलु व रॉकी के साथ मिलकर नई टीम बनाई. बताया जाता है कि ज्यूस सेंटर की आड़ में बंटी लंबे समय से खायवाली कर रहा है.

    हाल ही में उसने बड़ा होटल भी खरीदा है. पंकज कड़ी के पंटर गोवा में बैठकर बुक चला रहे है लेकिन सारा व्यवहार नागपुर से ही चलता है. इंस्पेक्टर वैभव जाधव, सब इंस्पेक्टर राहुल सांक्रतायन, हेड कांस्टेबल रघुनाथ धुर्वे, कांस्टेबल आनंद, अजय और राजेश ने कार्रवाई को अंजाम दिया.