congress
File Photo

    Loading

    नागपुर. कांग्रेस विचार जनजागृति अभियान की ओर से मांग की गई है कि राज्य में भाजपा या तो सरकार गठित करे या फिर राज्यपाल सरकार का विसर्जन करें क्योंकि राज्य के अधिकांश हिस्सों में जनता मूसलाधार बारिश से त्राहि-त्राहि कर रही है और राज्य में मात्र 2 मंत्रियों की सरकार ऑटो की गति से चल रही है.

    रामगोविंद खोब्रागड़े व तनवीर अहमद के नेतृत्व में वैरायटी चौक पर कांग्रेसियों ने इस मांग को लेकर प्रदर्शन किया और सोनिया गांधी व राहुल गांधी को ईडी द्वारा लगातार परेशान किए जाने का तीव्र निषेध भी किया. उन्होंने कहा कि ईडी और विधायकों की खरीद-फरोख्त कर यह सरकार सत्ता में तो आ गई लेकिन बागियों के दबाव में अब तक मंत्रिमंडल का गठन भी नहीं किया. मविआ सरकार में आक्रामक रुख अपनाने वाले राज्यपाल अचानक शांत हो गए हैं. उन्हें 2 लोगों की इस सरकार का राज्य की जनता के हित में तत्काल विसर्जन करना चाहिए.

    लगाया जाए राष्ट्रपति शासन

    मंत्रिमंडल का गठन करने के लिए बार-बार दिल्ली दौरा किया जा रहा है. जनता व किसानों की परेशानियों को देखने वाला कोई नहीं है. ऐसे में राज्यपाल सरकार का विसर्जन करें और यहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. प्रदर्शन के दौरान सोनिया गांधी के साथ अभद्र व्यवहार करने वाली स्मृति ईरानी और बीजेपी का भी निषेध किया गया. इस दौरान शिरीष तिवारी, दिनेश वाघमारे, रवि पराते, मनोज काले, किरण मोहिते, ममता तोमर, नरेश खडसे, ताराचंद शर्मा, बशीर खान, शरद बाहेकर, गिरजाशंकर अग्रवाल, सोहन पटेल, नसीम अनवर, रामकुमार मोटघरे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.