Arrested
File Photo

  • क्विक एक्शन से 4.13 लाख जब्त

Loading

नागपुर. वाठोड़ा पुलिस ने थाना क्षेत्र में हुई सेंधमारी की वारदात का 3 घंटों में ही पर्दाफाश कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपने पंटरों को काम पर लगा दिया. जानकारी मिलते ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच में दोनों ने चोरी की कबूली दी और नकद 4.13 लाख रुपये बरामद कर लिए गए.

पकड़े गए आरोपियों में साईंबाबानगर, खरबी निवासी हर्षल उर्फ विजू शांताराम माहुले और रोशन उर्फ गोलू मुकुंदराव धुले का समावेश है. दिघोरी के ओमकार लॉन के पास रहने वाले नरेश चकोले (40) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. नरेश ने पुलिस को बताया 13 से 18 दिसंबर के बीच अज्ञात आरोपी ने उनके घर में प्रवेश कर 4.30 लाख रुपये चोरी कर लिए. नरेश को एक प्लॉट खरीदना था. इसीलिए उन्होंने पत्नी के जेवर प्राइवेट फाइनेन्स कम्पनी में गिरवी रखकर 5 लाख रुपये का लोन लिया था. मोटी रकम हाथ से जाने के कारण नरेश परेशान थे. पुलिस ने मामला दर्ज किया और अपने पंटरों को काम पर लगाया.

जमकर उड़ा रहे थे पैसा

इसी दौरान जानकारी मिली कि गोलू शराब के नशे में किसी के साथ पैसे के व्यवहार की बात कर रहा था. उसके साथ विजू भी था. दोनों शराब में जमकर पैसा उड़ा रहे थे. खबर के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया. पहले तो जानकारी देने से बचते रहे, लेकिन पुलिस हिरासत में सख्ती से हुई पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. विजू के घर से पुलिस ने 2 लाख रुपये और गोलू के घर से 2.13 लाख रुपये नकद व मोबाइल सहित 4.28 लाख रुपये का माल जब्त कर लिया. डीसीपी जोन 4 अक्षय शिंदे के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर अनिल ताकसांडे, रमेश नन्नावरे, एएसआई बट्टूलाल पांडेय, कांस्टेबल जगन्नाथ घायवट, मंगेश टेंभरे, अतुल टिकले, पवन साखरकर, देवकुमार सोनकुसरे और राजेश ने कार्रवाई की.