arrest
File

  • कोर्ट से मिली जमानत

नागपुर. सदर के माउंट रोड पर नो-पार्किंग में खड़ी लग्जरी कार पर ट्रैफिक पुलिस ने जामर लगा दिया. व्यापारी पुलिस का जामर ही ले भागा. सदर थाने में मामला दर्ज कर बुधवार को पुलिस ने जामर चोरी करने के मामले में व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया व्यापारी मेघधनुष्य अपार्टमेंट, कैंप रोड जरीपटका निवासी दीपक लेडवानी बताया गया.

दीपक को न्यायालय से जमानत भी मिल गई है. पुलिस के अनुसार सदर ट्रैफिक जोन के कांस्टेबल सईद अहमद 1 दिसंबर को परिसर में गश्त कर रहे थे. माउंट रोड पर उन्हें एम.एच.31-एफ.ए-3911 नंबर की बीएमडब्ल्यू कार नो-पार्किंग जोन में खड़ी दिखाई दी. उस समय दीपक गाड़ी के पास नहीं थे. सईद ने कार के चक्के में जामर लगा दिया.

कार की विंड शील्ड पर अपने नंबर की पर्ची चिपकाकर सईद अन्य काम के लिए आगे बढ़ गए. दीपक कार के पास वापस लौटे तो जामर दिखाई दिया. उन्होंने टायर और जामर निकालकर स्टेपनी लगा दी. वहां से चलते बने. कार चालक का फोन नहीं आने के कारण सईद उसी जगह पर वापस लौटे. कार और जामर दोनों गायब थे.

उन्होंने अधिकारियों को जानकारी दी. वाहन के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया गया. कई बार पुलिस ने दर्ज किए गए फोन नंबर पर कॉल किया, लेकिन प्रतिसाद नहीं मिला. आखिर मंगलवार को वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. बुधवार को पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर जामर जब्त किया. दोपहर को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए.