nana patole
File Photo

  • नाना पटोले ने कहा, सीएम से नहीं करेंगे दोबारा बात

नागपुर. स्थानीय निकाय संस्थाओं में मुंबई को छोड़कर राज्य की सभी मनपाओं में 3 सदस्यीय प्रभाग पद्धति से चुनाव करवाने के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निर्णय का कांग्रेस विरोध कर रही है. प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने इस संदर्भ में सीएम के समक्ष अपनी बात रख दी है.

पटोले ने कहा कि 3 सदस्यीय प्रभाग पद्धति से चुनाव का कांग्रेस का विरोध कायम रहेगा लेकिन वे इस संदर्भ में दोबारा सीएम से बात नहीं करेंगे. बताते चलें कि कांग्रेस मनपा चुनावों में एक सदस्य एक वार्ड या 2 सदस्यीय प्रभाग पद्धति से चुनाव करवाने की मांग कर रही है. नागपुर में पत्रकारों के चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि सीएम से वे दोबारा इस विषय पर बात नहीं करेंगे लेकिन लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जारी रहेगा.

देशमुख की जांच करेंगे हेंडोरे

कांग्रेस प्रदेश महासचिव आशीष देशमुख पर आरोपों की जांच के संदर्भ में उन्होंने कहा कि इसकी जांच कांग्रेस प्रभारी चंद्रकांत हांडोरे कर रहे हैं. देशमुख पर आरोप है कि जिला परिषद उप चुनाव में वे भाजपा उम्मीदवारों का प्रचार कर रहे हैं. भाजपा उम्मीदवार के साथ बैठक की उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हुई है. जिला कांग्रेस कमेटी ने हाल ही कार्यकारिणी की बैठक में उन्हें पार्टी से निलंबित करने का प्रस्ताव पारित किया था.