suspended,

    Loading

    नागपुर. ठगी के मामले में गिरफ्तारी होने के बाद सीताबर्डी थाने में तैनात कांस्टेबल पंकज रामटेके (42) को निलंबित कर दिया गया है. इस ठगी की मास्टर माइंड पल्लवी कमलेश जावलेकर पहले भी विवादों में आ चुकी है लेकिन किसी तरह मामले सेटल हो गए और वह बच गई. उल्लेखनीय है कि सराफा व्यापारी रवि लोलगे की शिकायत पर तहसील पुलिस ने पंकज और पल्लवी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था. सस्ते दाम में सोना दिलाने के नाम पर दोनों ने रवि से 12 लाख रुपये लिए थे.

    काफी समय तक सोना नहीं मिलने के कारण लोलगे परेशान हो गए और पुलिस से शिकायत की. तहसील पुलिस ने सोमवार मामला दर्ज कर पंकज को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है. इसी बीच डीसीपी जोन 2 संदीप पखाले ने प्रकरण की जानकारी लेकर पंकज को निलंबित कर दिया है.

    पल्लवी के खिलाफ 3-4 वर्ष पहले भी पांचपावली थाने में शिकायत दर्ज की गई थी. यह मामला संपत्ति से जुड़ी धोखाधड़ी का था. पुलिसकर्मी की पत्नी होने के कारण कुछ लोगों ने मध्यस्थी करके समझौता करवाया था. चर्चा है कि पल्लवी इसके पहले भी लोगों को चूना लगा चुकी है. उसकी हरकतों से पति कमलेश भी परेशान है. कमलेश एमआईडीसी पुलिस थाने में कार्यरत है लेकिन लंबे समय से छुट्टी पर है.