Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    महाराष्ट्र/नागपुर: आये दिन महाराष्ट्र में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जैसा कि इन दिनों खबरें सामने आ रही है कि नागपुर में भी अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी देखी जा रही है। अब नागपुर से एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसकी वजह से नागपुर दहल उठा है। बता दें कि नागपुर के जरीपटका इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां महज 20 रुपये के उधारी को लेकर हुए विवाद में एक चिकन विक्रेता ने पानीपुरी के एक दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया, जिसकी वजह से इलाके में सनसनी मच गई है। 

    क्या है पूरा मामला?

    ऐसे में अब इस हमले में पानीपुरी दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।लेकिन दुकानदार पर हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया। इस संबंध में जरीपटका थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामूली सी वजह से हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। इस घटना से नागपुर में कानून व्यवस्था की समस्या सामने आ गई है, जिसे लेकर अब सामान्य नागरिकों के मन में कई सवाल है। 

    उधारी मांगने पर हमला 

    पीड़ित विक्रेता नागपुर के जरीपटका थाना क्षेत्र में पानीपुरी बेचकर अपनी आजीविका चलाता है। हालांकि बगल में चिकन की दुकान चलाने वाले आरोपी ने इस पानी पूरी के दुकानदार से 20 रुपए उधार की पानीपूरी खाई। जब पाणीपुरीवाला ने उससे अगले दिन उधार पैसे मांगे। तभी आरोपी भड़क गया और धमकाने लगा। इसके बाद आरोपी अपनी चिकन की दुकान पर गया और चिकन चाकू लाकर उसके पेट में घोंप दिया। इसमें पानीपुरीवाला गंभीर रूप से घायल हो गया।

    नागपुर शहर में सनसनी

    इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे खोज निकाला और गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी ने केवल 20 रुपए उधार लेकर उस पानी पुरी वाले की जान लेने की कोशिश की। हालांकि, उसकी किस्मत मजबूत थी और वह बच गया। इस घटना से नागपुर शहर में सनसनी फैल गई है।