drugs
फाइल फोटो

    Loading

    नागपुर. शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने छापेमारी करके 4,15,000 रुपये की 41 ग्राम एमडी पकड़ी. पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया. यह माल ट्रैवल्स बस से मुंबई से नागपुर तक लाया गया था. आरोपियों के नाम न्यू वाल्मीकि कॉलोनी निवासी अमन जीवन खरे (29), सुमेर नगर चटर्जी लेआउट निवासी प्रियांशु विजय गजभिए (20) और रामदासपेठ निवासी सोनू कन्हैयालाल कोडापे (32) बताये गये.

    जानकारी के अनुसर, क्राइम ब्रांच को रात करीब 1 बजे गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग मुंबई से एमडी ड्रग्स  की तस्करी कर नागपुर लाये हैं. जानकारी के बाद से ही पुलिस ने आरोपियों पर नजर रखी हुई थी. पुलिस ने इमामबाड़ा परिसर के न्यू बाल्मीकि नगर कपला बस्ती में एक आरोपी के घर में छापा मारकर करीब 41 ग्राम 50 मिलीग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की जिसकी कीमत 4,15,000 बताई जा रही है. 

    बस से लाया गया था माल

    तीनों आरोपी बस द्वारा मुंबई से एमडी ड्रग्स नागपुर में लाए थे. नागपुर पहुंचने के बाद अमन के घर में ही  ड्रग्स का बंटवारा कर रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने छापा मारकर तीनों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. प्रियांशु करीब 2 महीने पहले ही एनडीपीएस के एक मामले से जेल से छूटा था और उसे मुंबई के ड्रग तस्करों से भी जान पहचान है. उसने अमन और सानू के साथ मिलकर यह माल नागपुर में लाया था.

    वहीं, अमन के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश जैसे मामले दर्ज हैं, जबकि सानू के खिलाफ भी मारपीट के मामले दर्ज हैं. उक्त कार्रवाई सहायक पुलिस निरीक्षक सूरज सरोसे, बद्रीनारायण तांबे, प्रमोद घोटे, राजेश देशमुख, समाधान गीते, प्रदीप पवार, नामदेव टेकाम, सुनील इंगले, विनोद गायकवाड, सुभाष सिंह और समीर भोख आदि ने की.