Madhya Pradesh woman fabricated false story of her kidnapping in Kota to go to Russia to study medicine
Representative Image

    Loading

    नागपुर. प्रेम प्रकरण के चलते एक युवक और उसके 2 साथियों ने युवती का जबरन अपहरण किया. मां ने विरोध किया तो आरोपी युवकों ने मारपीट कर विनयभंग किया. जबरन युवती को अपने साथ ले गए. यह घटना वाठोड़ा थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने 48 वर्षीय महिला की शिकायत पर कैकाड़ीनगर झोपड़पट्टी, नरेंद्रनगर निवासी विशाल उर्फ बबल्या राम गायकवाड़ (20), उसके भाई और 1 दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया. पीड़िता और आरोपी एक ही इलाके में रहते हैं.

    महिला की 19 वर्षीय बेटी के विशाल के साथ प्रेम संबंध थे. कुछ समय पहले विशाल युवती को अपने साथ भगा ले गया था. मां ने युवती के लापता होने की शिकायत बेलतरोड़ी थाने में की थी. थोड़े दिन बाद विशाल ने युवती को घर पर छोड़ दिया. वह मां के साथ नहीं रहना चाहती थी. इसीलिए पुलिस ने उसे सुधारगृह में भेज दिया. करीब 1 सप्ताह पहले मां उसे अपने घर ले आई. उसे लग रहा था कि विशाल दोबारा जबरन उसे अपने साथ ले जा सकता है. इसीलिए 25 मई को मां युवती को लेकर वाठोड़ा परिसर में रहने वाली बड़ी बेटी के घर पर चली गई.

    गुरुवार की दोपहर विशाल अपने 2 साथियों को लेकर युवती की बड़ी बहन के घर पर पहुंचा. उसे आवाज देकर घर के बाहर बुलाया और जबरन बाइक पर बैठाने लगा. मां ने विरोध किया तो विशाल और उसके साथियों ने मारपीट की. धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और आपत्तिजनक हरकत की. जबरन युवती को अपनी बाइक पर बैठाकर साथ ले गए. मां ने प्रकरण की शिकायत वाठोड़ा पुलिस से की. पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.