Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. संपत्ति विवाद के चलते एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा के घर पर हमला कर दिया. बीचबचाव करने गई चाची पर आरोपी युवक ने चाकू से वार कर जान से मारने की कोशिश की. यह सनसनीखेज वारदात सदर थाना क्षेत्र में हुई. जख्मी महिला जाल कंपाउंड, माउंट रोड निवासी नीलिमा राजू वाघ (50) बताई गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर अवधूतनगर, मानेवाड़ा निवासी सुमित दिगांबर वाघ (25) और भगवाननगर निवासी मुकुल चिंतामन खड़से (30) को गिरफ्तार कर लिया है.

रात डेढ़ बजे आरोपी पहुंचे

सुमित के पिता दिगांबर और राजू सगे भाई हैं. उनकी एमआईडीसी और सदर परिसर में कुछ संपत्ति है. इसकी हिस्से बांटी को लेकर दोनों परिवारों का विवाद चल रहा है. शुक्रवार की रात 1.30 बजे के दौरान सुमित अपने दोस्त मुकुल और अन्य 3 के साथ राजू के घर पर गया. जबरन उनके घर का दरवाजा तोड़ने लगा. राजू ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो हाथापायी करने लगे. नीलिमा ने पति को बचाने का प्रयास किया. इसी दौरान सुमित ने चाकू निकालकर नीलिमा पर वार कर दिया. खून से लथपथ नीलिमा वहीं गिर गई. 

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और नीलिमा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर सुमित और मुकुल को गिरफ्तार कर लिया. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.