Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. पांचपावली थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर गाड़ी का कट लगने से बौखलाए 2 युवकों ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. बुरी तरह जख्मी कर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जख्मी वैशालीनगर निवासी तुषार मनोहर खापर्डे (42) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. पकड़े गए आरोपियों में मानवनगर, टेकानाका निवासी मंगलसिंह सूरजसिंह गुलेरिया (21) और भीमसेनानगर, नारा घाट निवसी निखिल राजेंद्र भास्कर (21) का समावेश है.

तुषार दोपहर 12 बजे के दौरान अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए 10 नंबर पुलिया के समीप स्थित भारत पेट्रोल पंप पर गए थे. यहां कतार में लगते समय गुलेरिया की बाइक को टक्कर लग गई. गुलेरिया और निखिल ने तुषार से गालीगलौज और विवाद शुरू कर दिया. विरोध करने पर गुलेरिया ने चाकू निकालकर तुषार के पेट में घोप दिया.

आरोपियों के पास हथियार देख कोई बीचबचाव करने नहीं आया. दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग निकले. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तुषार को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया. खबर मिलते ही पांचपावली थाने के पीएसआई जितेंद्र भार्गव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

तुषार की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया. कुछ घंटे में ही आरोपी पुलिस के हाथ लग गए.