Maharashtra

    Loading

    नागपुर. एकतरफा प्यार में परिसर की युवती को परेशान करने वाले अपराधी सतीश ताराचंद चन्ने (29) पर पीड़िता के परिवार ने जानलेवा हमला कर दिया. बताया जाता है कि सतीश पर चाकू से कई वार किए गए और उसकी हालत चिंताजनक है. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए आरोपियों में महादेव डोकरीमारे, (55), कल्पना डोकरीमारे (50), मयूर डोकरीमारे (35), पलाश चौधरी (25), चंदू हट्टेवार (35) और सपना डोकरीमारे (25) का समावेश हैं.

    सतीश पांढराबोड़ी परिसर में चर्चित नाम है. लंबे समय से वह आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय है और सेवक मसराम गैंग का सदस्य है. शराब का अवैध धंधा करता था. सतीश 2 बार पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई कर चुका है. पहले पुलिस उसे तड़ीपार कर चुकी है और एमपीडीए में जेल भी जा चुका है. वह लंबे समय से परिसर में रहने वाली सपना को परेशान कर रहा था. परिजनों के विरोध करने पर दादागिरी करता था और घर जलाने की धमकी दे रहा था.

    मंगलवार को भी वह सपना के घर गया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. विरोध करने पर उसने गालीगलौज और धमकाना शुरू कर दिया. सपना के भाई ने बीचबचाव किया तो सतीश ने चाकू निकालकर उसे मारने की धमकी दी और मारपीट करके चला गया. पानी सिर के ऊपर जाता देख डोकरीमारे परिवार ने मंगलवार रात 10.30 बजे के दौरान सतीश पर हमला बोल दिया. जमकर कुटाई की और चाकू से पेट, पीठ और छाती पर वार कर जान से मारने का प्रयास किया.

    स्थानीय लोगों द्वारा बीचबचाव किए जाने के कारण सतीश बच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही अंबाझरी पुलिस मौके पर पहुंची. सतीश को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. डोकरीमारे परिवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सभी 6 आरोपियों को हिरासत में लिया गया.